अंतरष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता “मिस एंड मिसस फेस ऑफ़ इंडिया” ग्रांड-फिनाले होगा दुबई मैं

Miss & Mrs Face of India

0 213

अगर आपका भी ख़्वाब हैं॥ रैम्प पर सितारों सा चमकना, तो आपके लिए IWFS लेकर आए हैं MISS & MRS FACE OF INDIA, IWFS (इंडिया वर्ल्ड फैशन समिट) प्रस्तुत करता है, मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया 2022

BIGGEST INTERNATIONAL FASHION FESTIVAL & सौंदर्य प्रतियोगिता (BEAUTY PAGEANT) VIRTUAL AUDITIONS
मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया  ऑनलाइन (VIRTUAL) ऑडिशन

इंडिया वर्ल्ड फैशन समिट (IWFS) आपके लिए मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया, एक वैश्विक फैशन पेजेंट लाया है, जो बुद्धिमत्ता और सुंदरता का संगम है। यह एक तरह का फैशन शो, जो आपको फैशन डिजाइनिंग, मेकअप आर्टिस्ट, ग्रूमिंग, फिटनेस एक्सपर्ट्स, न्यूट्रिशनिस्ट्स, न्यूट्रिशनिस्ट्स, सेलेब्रिटीज के क्षेत्र के बेहतरीन नामों में से एक के साथ-साथ अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देता हैं

IWFS मंच एक अलग सौंदर्य प्रतियोगिता है क्योंकि इसका उद्देश्य उसकी शारीरिक उपस्थिति से परे महिलाओं की सुंदरता को उजागर करना है। इस पहल के माध्यम से हम दुनिया भर की महिलाओं के साहस और प्रतिभा को दिखाने का इरादा रखते हैं, जो अपने सामान्य जीवन में भी इस समाज को बेहतर बनाने के लिए असाधारण योगदान करते हैं।

==============
महिला सशक्तिकरण
==============
इसके समग्र प्रशिक्षण मॉड्यूल के साथ हमारा उद्देश्य गांवों, कस्बों और महानगरों से देश भर की लड़कियों के लिए एक मंच प्रदान करना है।

हमारा मानना ​​है कि जब आप किसी लड़की को सशक्त करते हैं और आप न केवल उसके परिवार को बल्कि समाज को भी सशक्त बनाते हैं। सफल होने के लिए आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प वे मूल्य हैं जो सफल होने के लिए प्रेरणा प्रदान करते हैं। इस प्रतियोगिता के माध्यम से हमारा प्रयास सामाजिक इक्विटी और महिला सशक्तीकरण के बारे में लाना है एक महिला उसके भीतर पूर्ण चक्र है वह सृजन करने, पोषण करने, परिवर्तन करने की शक्ति रखती है।

जब सुंदर सशक्त महिलाएं अन्य महिलाओं को सशक्त बनाती हैं, तो सुंदर चीजें होती हैं।

IWFS एक ऐसा चरण है जो हर उस महिला का स्वागत करता है जो अपने सपनों को ईंधन देना चाहती है और सफलता के लिए प्रयास करने के लिए दूसरों को प्रेरित करते हुए इस दुनिया में अपनी पहचान बनाने का जज्बा रखती है।

IWFS मंच एक अलग सौंदर्य प्रतियोगिता है क्योंकि इसका उद्देश्य उसकी शारीरिक उपस्थिति से परे महिलाओं की सुंदरता को उजागर करना है। इस पहल के माध्यम से, हम दुनिया भर की महिलाओं की हिम्मत और प्रतिभा दिखाने का इरादा रखते हैं, जो अपने सामान्य जीवन में भी इस समाज को बेहतर बनाने के लिए असाधारण योगदान करती हैं।

इस प्रतियोगिता में हर वर्ग की महिलाएं हिस्सा ले सकती है, कांटेस्ट का हिस्सा बनने के लिए मात्र 199/- रुपयों का रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

MISS & MRS FACE OF INDIA के वर्चूअल ऑडिशन

दिल्ही 23 अप्रेल 2022
Jury – Dr. Sanjeev Dev Malik, Ms. Pooja Dahiya Dhankher, Ms. Ragini Dwivedi

लखनऊ 30 अप्रेल 2022
Jury – Dr. Sanjeev Dev MalikMs. Reena Diwedi & Mr. Anurag Aggarwal

चण्डीगड 2 मई 2022
Jury – Ms. Shweta Jain, Mr. Vijay Jain,

जोधपुर 14 मई 2022
Jury – Dr. Shalini R. Sharma, Ms. Divya Jain, Ms. Ritika Panday, Ms.  Siddhi Johri

कोलकत्ता -23 मई 2022
Jury – Ms. Shweta Jain and Ms. Satabdi Roy

Chattisgarh, Jharkhand, and Odisha -23 मई 2022
Jury – Ms. Jaya Reddy & Ms. Mreenmay Singh

* आइए भारत के अगले MISS & MRS FACE OF INDIA बनने के लिए तैयार हो जाएं *

वर्चुअल ऑडिशन के लिए पंजीकरण ओपन, पंजीकरण के लिए लिंक पर जाइए ओर आज ही अपना पंजीकरण कीजिए https://forms.zohopublic.in/iwfsfoi/form/VIRTUALREGISTRATIONFORMISSMRSFACEOFINIDA/formperma/_2sRxk9e3Wyejm8fQVJ5qrKLwNFvxLSRn9eM-mXdc0o

हमारी वेबसाइट पर पधारें: www.iwfs.in

प्रतियोगिता से सम्बंधित अधिक जानकारी
कॉल करे या 6359303000 / 8017699683 / 7982394627 वट्सऐप पर संपर्क करे ।

IWFS ने इस कार्यक्रम के लिए मॉडल, फैशन डिज़ाइनर,मेकअप आर्टिस्ट ,ज्वेलरी डिज़ाइनर, मैगज़ीन पार्टनर ,फोटोग्राफर, ब्रांड्स, बुटीक,  वीडिओग्राफर, स्टूडेंट डिज़ाइनर, फैशन इंस्टिट्यूट, यूनिवर्सिटी स्पोंसर, एसोसिएशन, ऑनलाइन पार्टनर, डांस ग्रुप, एंड ब्रांड्स के लिए भी जुड़ाव आवेदन आमंत्रित किये है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.