प्रज्वल ने मेरे साथ बंदूक की नोक पर किया बलात्कार और वीडियो बनाया: JDS कार्यकर्ता

0 20

जनता दल (सेक्युलर) नेता एवं कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रहे अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने पार्टी की एक कार्यकर्ता की शिकायत पर उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है.

सीआईडी ​​ने हासन से जद (एस) की एक कार्यकर्ता द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद प्रज्वल के खिलाफ एक मामला दर्ज किया.

सीआईडी ​​ने बलात्कार के आरोपों के अलावा, प्रज्वल के खिलाफ शिकायतकर्ता को धमकाकर ताक-झांक करने, निर्वस्त्र करने, वीडियो बनाने और तस्वीरें लेने से संबंधित धाराएं लगायी हैं.

शिकायत में महिला ने कहा कि प्रज्वल ने बंदूक के बल पर उसके साथ बलात्कार किया और अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया. महिला ने कहा कि प्रज्वल उसे सांसद क्वार्टर में ले गए जहां उन्होंने शस्त्र के बल पर अपराध को अंजाम दिया और धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके पति को भी मार डालेंगे.

शिकायत के अनुसार आरोपी ने कथित तौर पर इच्छापूर्ति करने के लिए मजबूर किया और सहयोग न करने पर उसका वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी.

कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप

प्रज्वल पर कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है. राज्य सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) मामले की जांच कर रही है.

सांसद प्रज्वल रेवन्ना (33) से कथित तौर पर संबंधित कई अश्लील वीडियो क्लिप हाल के दिनों में सामने आए हैं. वह हासन लोकसभा क्षेत्र से राजग के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. उसके बाद वह राजनयिक पासपोर्ट पर विदेश चले गए.

जद(एस) पिछले साल सितंबर में राजग में शामिल हुई थी. जद(एस) नेतृत्व ने प्रज्वल को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.