“दिल्ली के मुख्यमंत्री को कोई तोड़ नहीं सकता”: पहले चुनावी रोड शो में बोलीं केजरीवाल की पत्नी

0 20

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार शाम को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में पहला रोड शो किया.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल “शेर” हैं और कोई उन्हें तोड़ नहीं सकता. एक वाहन में सवार, सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के कोंडली इलाके में मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन करती नजर आईं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले.

जैसे ही सुनीता केजरीवाल का काफिला संकरी गलियों से गुजरा, बड़ी संख्या में आप समर्थक, दिल्ली के मुख्यमंत्री के कट-आउट और नीले और पीले आम आदमी पार्टी के झंडे लेकर वहां इकट्ठा हो गए और “जेल के ताले टूटेंगे, केजरीवाल छूटेंगे” जैसे नारे लगाए. रोड शो के दौरान देशभक्ति के गाने भी बजाए गए.

आप के गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के स्थानीय नेता भी अपने समर्थकों के साथ रोड शो में शामिल हुए. स्थानीय निवासी विमला देवी ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी अच्छी बात नहीं है. देवी ने कहा, “मुझे लगता है कि ‘इंडिया’ गठबंधन लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा. मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों को बहुत सारी सुविधाएं प्रदान की हैं. लोग निश्चित तौर पर उनकी पार्टी को वोट देंगे.”

पार्टी नेताओं के मुताबिक, अब निरस्त हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी आप के चुनाव अभियान की अगुवाई करेंगी. इसी के तहत सुनीता रविवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भी रोड शो करेंगी.

पार्टी नेताओं ने कहा कि सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली और नयी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ गुजरात, हरियाणा और पंजाब में भी आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.